Three girls of Jalandhar consumed poison at Ambala Station

poison

जालंधर की 3 लड़कियों ने अंबाला रेलवे स्टेशन पर खाया जहर, फौजियों की बेटी हैं तीनों

अंबाला(ब्यूरो): अंबाला सिटी रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह तीन लड़कियों ने जहर खा लिया, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जालंधर कैंट में रहने वाले फौजियों की बेटी बताई जा रही ये तीनों लड़कियां नाबालिग हैं और वहां तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है।

चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को स्टेशन पर तीन लड़कियों के द्वारा कुछ खा लेने के बाद बेहोश हो जाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों लड़कियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जो नाबालिग हैं। इनमें दो लड़कियों की उम्र 14 साल है, जबकि एक की 16 साल है।

इन तीनों लड़कियों की पहचान जालंधर कैंट पंजाब में थामिया पार्क इलाके में रहने वाले तीन अलग-अलग फौजी परिवारेों की बेटी के रूप में हुई है। छानबीन के दौरान पता चला है कि जालंधर में इन तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज है, लेकिन अंबाला कैसे पहुंची इस बात की जांच जारी है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है, जिनके आने के बाद ही आगे की कोई जानकारी मिल सकेगी, वहीं लड़कियां अभी बेहोशी की हालत में हैं।

स्टेशन पर प्रत्यदर्शियों की मानें तो सुबह करीब 7 बजे ये तीनों स्टेशन पर सेल्फी ले रही थी, लेकिन कुछ ही देर बाद तीनों को कुछ खाते देखा गया और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, तीनों एक-एक करके जमीन पर गिर गई। अस्पताल ले जाने पर पता चला है कि तीनों ने हल्का जहर खाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *